स्त्रीकाल के साथ पत्रकारिता करें, इंटर्नशिप करें

साथियो,
आप कहीं भी हों, किसी भी शहर में, यदि आप जर्नलिज्म के विद्यार्थी हैं या स्त्री अध्ययन और जेंडर स्टडीज के विद्यार्थी हैं, तो आईये हमसे जुड़ें, आपका स्वागत है. आप अपने विश्ववविद्यालय, कॉलेज या शहर से ही अपना एक संक्षिप्त जीवन-परिचय (बायोडाटा) भेजें और फिर शुरू हो जाएँ. आप अपने आस-पास की खबरें हमें भेजें, लिखकर या अपने मोबाइल अथवा कैमरे से रिकार्ड कर-जनपक्षधर खबरें और वैसी खबरें जो समाज में जेंडर विभेद को सामने लाये या उन्हें तोड़ने में मददगार हो. स्त्री अध्ययन और जेंडर स्टडीज के विद्यार्थी शोधपरक लेख, मूल्यांकन, विश्लेषण भेज सकते हैं/ सकती हैं. आपके द्वारा भेजी गयी खबरों/ वीडियो या लेख, मूल्यांकन और विश्लेषण को हमलोग स्त्रीकाल में ऑनलाइन प्रकाशित प्रसारित करेंगे.

छः महीने तक योगदान के बाद हम आपको इंटर्नशिप का प्रमाणपत्र जारी करेंगे. वर्ष में सर्वश्रेष्ठ खबर/वीडियो/विश्लेषण को हमलोग सम्मानित भी करेंगे.

नोट: स्त्रीकाल का प्रिंट और ऑनलाइन प्रकाशन एक नॉन प्रॉफिट प्रक्रम है. यह ‘द मार्जिनलाइज्ड’ नामक सामाजिक संस्था (सोशायटी रजिस्ट्रेशन एक्ट 1860 के तहत रजिस्टर्ड) द्वारा संचालित है. ‘द मार्जिनलाइज्ड मूलतः समाज के हाशिये के लिए समर्पित शोध और ट्रेनिंग का संस्थान है.

सम्पर्क: संजीव चंदन : 8130284314, [email protected]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here